Follow Us:

मनाली की भव्या पंडित के सिर सजा ‘मिस इंडिया टीन गलोरी’ का ताज

गौरव |

मनाली की भव्या पंडित ने दिल्ली में एक कडे़ मुकाबले में मिस इंडिया टीन गलोरी का खिताब अपने नाम किया। कनाट प्लेस के अशोका रोड़ वाए डब्लूसीए सभागार में वॉलीवुड के जाने माने निदेशक और प्रोडयूसर अमन गांधी द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में कडे़ मुकाबले में मनाली की भव्या पंडित ने मिस इंडिया टीन गलोरी का खिताब अपने नाम किया।

इस प्रतियोगिता में मिस टीन, मिस इंडिया और मिसेज इंडिया की प्रतियोगिता हुई जिसमें भव्या ने मिस इंडिया टीन गलोरी का खिताब अपने नाम किया। भव्या पंडित ने बताया कि पूरे भारत से केवल 15 लडकियां ही इस प्रतियागिता के फाईनल में पहुंच पाई थी तथा जिसमें वह भी एक थी कहा कि उन्हें अपने उपर पूरा आत्म विश्वास था कि वह इस खिताब को अपने नाम कर लेंगी।

आत्म विश्वास से लवरेज भव्या पंडित ने कहा कि इसके लिए उनकी मां विंदिका शर्मा और उनके पापा अनिल शर्मा का बहुत बड़ा योगदान है तथा उन्होंने उसके आत्म विश्वास को कम नहीं होने दिया। कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल की मनाली की 12वीं में पढ़ती है तथा कॉमरस की स्टूडैंट है।

दिल्ली पब्लिक स्कूल की निदेशक कविता सुखराम नेगी, प्रिंसिपल एसएस संधू और स्कूल के अध्यापक वर्ग ने भी भव्या पंडित को बधाई दी है और कहा कि भव्या ने दिल्ली पब्लिक स्कूल का नाम रौशन किया।