Follow Us:

मंडी: 1 किलो 410 ग्राम चरस और 7 ग्राम हेरोइन सहित 3 लोग गिरफ्तार

|

जोगिंग्रनगर पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने मंडी-कांगड़ा सीमा पर कार सवार तीन लोगों को 1 किलो 410 ग्राम चरस और 7 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान देसराज निवासी बरोहल जोगिंद्रनगर, श्रवण कुमार निवासी हरड़बेहलू खलेई चौंतड़ा और हरीश कुमार निवासी चौगान के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर पुलिस की टीम ने रविवार देर रात को मंडी-कांगड़ा सीमा पर नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान सभी वाहनों के चेकिंग की जा रही थी। इसी बीच पुलिस ने बैजनाथ से जोगिंद्रनगर की तरफ आ रही कार को चेकिंग के लिए रोका जिसमें 3 लोग सवार थे। चेकिंग के दौरान उनके कब्जे से 7 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ के बाद गिरफ्तार किए गए एक व्यक्ति की निशानदेही पर 1 किलो 410 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर चरस को कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वे यह नशे की खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई करना था।