Follow Us:

मंडी: राहत मैन्युअल में संशोधन करने के लिए सीएम का जताया आभार

डेस्क |

मंडी शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल सेन ने  राज्य सचिवालय में प्रदेश के मुख्यमंत्री से भेंट की व राहत मैन्युअल में संशोधन करने के लिए आभार व्यक्त किया  इस संशोधन से प्रदेश भर में भारी वर्षा व बाढ़ से प्रभावित हज़ारों लोगों को राहत मिली है.

सेन ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि मंडी नगर  के पुरानी मंडी में  इंदिरा आवास कॉलोनी के  बाढ़ में बह गए व बुरी तरह  से क्षति ग्रस्त घरों के परिवारों  को मंडी नगर के आस पास घर बनाने हेतु  भूमि की पहचान कर आबंटन की प्रक्रिया शुरू करने हेतु ज़िला प्रशासन को आदेश दें  ताकि ये  परिवार जल्द से जल्द राहत शिविर से निकल कर अपना आशियाना बसा सकें ।

रघुनाथ पाधर में कुष्ठ रोग से ठीक हो चुके व उपचाराधीन रोगियों को भी इस स्थान से कहीं और बसाए जाने की आवश्यकता है ।  मुख्यमंत्री ने कहा है कि जल्द ही प्रशासन को इस हेतु आवश्यक आदेश जारी किए जा रहे हैं ताकि बाढ़  से प्रभावित परिवार जल्द अपने घरों में रह सकें ।

शहरी कांग्रेस ने मंडी नगर के पंचवख्तर पूल के पुनः निर्माण का भी मुख्यमंत्री से आग्रह किया ।  इस अवसर पर  राजेन्द्र मोहन , योग राज  पार्षद नगर निगम मंडी  तथा जिला कांग्रेस के महासचिव  प्रदीप शर्मा भी मौजूद थे ।  मुख्यमंत्री ने  शहरी कांग्रेस से कहा कि वे राहत व पुनर्वास के कार्य मे ज़िला प्रशासन का पूरा सहयोग करें ।