Follow Us:

मंडी: घर में बैठी वृद्धा पर बंदरों का हमला, बुरी तरह घायल किया

डेस्क |

मंडी शहर में बंदरों के हमले की वारदातें लगातार बढ़ रही है। कई लोगों पर हमला करके ये बंदर उन्हें अपंग बना चुके हैं। सोमवार को मंडी शहर के थनेहड़ा मुहल्ला में 81 साल की संतोष कुमारी पर बंदरों ने उस समय हमला बोल दिया जब वह अपने घर की गैलरी में कुर्सी लगाकर बैठी थी।

परिजनों के अनुसार दोपहर 1 बजे अचानक चार पांच बंदरों का झुंड आया और उसने एक दम से संतोष कुमारी पर हमला बोल दिया। जब तब उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुन कर घर के दूसरे लोग उसकी मदद को दौड़ते तब तक बंदरों ने उसके हाथ, पीठ समेत कई जगह से काट कर लहुलुहान कर दिया । यही नहीं उसे बचाने के लिए निकले परिवार के दूसरे लोगों पर भी ये बंद झपटे।

बड़ी मुश्किल से इन्हें भगाया गया और घायल संतोष कुमारी को अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनका उपचार किया गया व रैबीज का टीका लगाया गया। इस हमले से संतोष कुमारी बुरी तरह से डर गई है।

गनीमत यह रही कि उम्र ज्यादा होने के कारण वह तेजी से भाग नहीं पाई अन्यथा गिरने के कारण जानी नुकसान भी हो सकता था। लोगों ने वन विभाग से आग्रह किया है कि वह इन खतरनाक हो चुके बंदरों का कोई इलाज करे। साथ ही घायल संतोष कुमारी को भी मदद दी जाए।