Follow Us:

मंडी: छतरी गांव के लोगों ने CM पर क्षेत्र की अनदेखी के लगाए आरोप

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री के गृह जिला मंडी के अपने विधानसभा क्षेत्र सिराज में ऐसे तो विकास बहुत हुआ है पर विधानसभा के कुछ क्षेत्रों में जहां पर मुख्यमंत्री ने घोषणा तो कर दीं पर धरातल पर काम कोई नहीं हो पाया है। जिसमे छतरी क्षेत्र के मोहर सिंह ,ध्यान सिंह ,सुलक्षणा व् अन्य क्षेत्र बासियों ने मुख्यमंत्री के बारे में कहा की ये सही है की मंडी जिला को मुख्यमंत्री मिला है पर इसका मतलब ये नहीं की अपने चुनिंदा क्षेत्र में जाकर काम करें।

जबकि सिराज विधानसभा क्षेत्र में छतरी का क्षेत्र भी आता है। जहां पर  एक बार आये और उन्होंने यहां के लिए मुद्रिका बस की घोषणा अप्रैल 2018 में की थी पर अब तक कोई बस शुरू नहीं हुई। साथ में छतरी क्षेत्र में आने वाला पीएचसी है जहां पर स्टाप एक डाक्टर और फार्मसिस्ट है और स्टाप कोई नहीं है और बेड भी एक है। इस हस्पताल और आई टी आई की बिल्डिंग भी सरकारी नहीं है वेभी एक निजी बिल्डिंग में काम चलाया जा रहा है।  

छतरी निवासीयों ने कहा की यहां पर मुख्यमंत्री एक बार आये  जहां पर 15000 हज़ार की आबादी है और 6 पंचायतें इस क्षेत्र के दायरे में आती हैं। मुख्यमंत्री ने सिराज विधानसभा में कई जगह  कार्यक्रम किए और वहां पर घोषणाएं भी धरातल पर दिखाई दे रही हैं। पर छतरी क्षेत्र पर कोई भी घोषणा पूरी नहीं कर पाए। इससे ये साफ़ हो जाता है मुख्यमंत्री हमारे क्षेत्र से भेदभाव कर रहे हैं। और अनदेखा कर रहे हैं। जबकि छतरी क्षेत्र से उनको विधायक बनाने में सबसे जायदा लीड मिलती है।