Follow Us:

मंडी: कोविड-19 नियमों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस ने दिखाई सख्ती, काटे चालान

पी. चंद |

बस्सी चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार ने अपनी टीम के साथ आज लांगणा, द्रुब्बल , पीपली आदि पंचायतों का दौरा किया । इस दौरान अकारण और बिना मास्क के घूम रहे लोगों, वाहन चालकों और दुकानदारों के चालान काटे गए और उन्हें सख्त हिदाय दी गई कि वे करोना नियमों का सख्ती से पालन करें। उन्होंने कहा कि हम समय-समय पर क्षेत्र का दौरा करते रहते हैं और कोविड-19 नियम की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है| आज लांगणा में लगभग छह चालान काटे गए।  

इसके अलावा आज लडभड़ोल पुलिस ने भी सख्ती दिखाई और बाजार में बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान काटे । लडभड़ोल बाजार में कोरोना महामारी के बढ़ते  संक्रमण को रोकने के लिए बुधवार को लडभड़ोल पुलिस ने मास्क नहीं पहनकर घर से निकलने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। इस अभियान में पुलिस ने बिना मास्क घूम रहे लोगों के 7 चालान, यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के 4 चालान और सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने वालों का 1 चालान काटा। हिमाचल सरकार ने बिना मास्क के घूमने पर जुर्माना राशि 500 से एक हजार रूपए कर दी है। 

लडभड़ोल पुलिस चौकी के प्रभारी मुंशी राम ने बताया की कुछ लोग बिना मास्क के ही बाजार में घूम रहे थे। इन लोगों के चालान किये गए है। उन्होने लोगों से अपील की है कि  जरुरी काम से ही   घरों से बाहर निकले  और बिना मास्क के बाजार न आएं।  नियमों की अवहेलना करने पर कड़ी कार्यवाही अम्ल में लायी जाएगी।