Follow Us:

मंडी: 16 साल के लापता बेटे की तालाश में 28 दिनों से इधर-उधर घूम रहा उत्तर प्रदेश का ये परिवार

सचिन शर्मा |

पिछले 28 दिनों से उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद की तहसील ठाकुरद्वारा के गांव शरीफनगर से गायब हुए एक 16 वर्षीय नाबालिग मोहम्मद अमन की तलाश में परिजन दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। अपने बेटे को ढूंढने के लिए पिता मोहम्मद अहमद अपने भाई नीम शेखर और अन्य परिजन पिछले 24 दिनों से हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह भटक रहे हैं। लेकिन अभी तक मोहम्मद अमन के बारे में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी को लेकरउनके हाथ खाली हैं। शुक्रवार को पीड़ित परिवार अपने बच्चे को ढूंढते ढूंढेते मंडी जिला के सुंदरनगर पहुंचा जहां पर बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन बच्चे का कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा।

गुमशुदा नाबालिग मोहम्मद अमन के चाचा नईमम शेखर ने कहा कि उनका भतीजा पिछले 28 दिनों से अपने घर गांव शरीफ नगर जिलामुरादाबाद उत्तर प्रदेश से अचानक लापता हो गया है। उन्होंने कहा कि इस गुमशुदगी की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के पुलिस थाना ठाकुरद्वारा में 24 अगस्त को प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई है। उन्होंने कहा कि लापता नाबालिग मोहम्मद अमन कर्नाटक प्रदेश के जिला बीदर के स्कूल में पढ़ाई करता है। मोहम्मद अमन के 2 भाई व एक बहन हैं। नीम शेखर ने कहा कि लापता मोहम्मद अमन दिमागी तौर पर पूर्ण रूप से ठीक है।

27 अगस्त को आई थी शिमला की लोकेशन

नईम शेखर ने कहा कि लापता मोहम्मद अमन के मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन 27 अगस्त को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के अंतरराज्यीय बस स्टैंड की ट्रेस की गई है। उन्होंने कहा कि इसके बाद लापता का मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है। इस लोकेशन के आधार पर पिछले 24 दिनों से वह लापता नाबालिग के पिता व अन्य परिजनों सहित जगह-जगह तलाश कर रहे हैं। मोहम्मद अमन के पिता मोहम्मद अहमद व चाचा नईम शेखर ने प्रदेश के तमाम लोगोंसे मोहम्मद अमन को ढूंढने में उनकी सहायता करने की फरियाद लगाई है। मोहम्मद अमन के बारे में कोई भी सूचना मिलने पर उसके परिजनों को फोन नंबर- 82686-74501,90274-40662 व 97603-43031 पर कॉल कर सकते हैं।