Follow Us:

इंडिया मास्टर किडस ऑनलाइन प्रतियोगिता के ग्रैड फिनाले मे पहुंची मंडी की मायरा वेदी

बीरबल शर्मा |

मंडी की मायरा सिंह बेदी इंडिया मास्टर किड्स की ग्रैंड फिनाले में पहुंची है। मायरा अभी 5 साल की है और यूकेजी में पढ़ती है। यह मंडी के सिख परिवार समुदाय से है। इंडिया मास्टर किड्स प्रतियोगिता ऑनलाइन करवाई गई है। इसके आयोजक बावला कथूरिया, ब्यूटी बिग, मनीष कथूरिया, अमन वर्मा, धीरज विग है। मायरा वेदी पूरे इंडिया में 25000 प्रतिभागियों को पछाड़कर ग्रैंड फिनाले में पहुंची है । यह ग्रेड फिनाले आनलाइन जूम ऐप के माध्यम से 9 नबंवर को आनलाइन होगा।

मायरा ने अपनी 5 सालों में काफी खिताब अपने नाम किए हैं । इनमें से ब्रांड एंबेस्डर , लिटिल मिस हिमाचल , 2019 में सेकंड रनर अप रह चुकी है। इसके साथ ही श्री गणेश उत्सव और बिटिया फाउंडेशन में फर्स्ट रैंक पर रह चुकी है। इसके साथ हाल ही मे मंडी शिवरात्रि मे मां बेटी रैमवाक मे भी विजयी रही है।

मायरा सिंह बेदी ने अपनी प्रतिभाओं से इन मुकामों को हासिल किया है रोचक बात तो यह है कि मायरा के छोटे भाई धैर्य सिंह वेदी अभी डेढ़ साल के हैं वह भी इंडिया मास्टर किडस के ग्रैंड फिनाले में पहुंच चुके हैं मायरा मॉडलिंग, डांसिंग ,फोटोजेनिक, एक्टिंग, की प्रीतिभाओं से ग्रैंड फिनाले में पहुंची है और धैर्य सिंह फोटोजेनिक में ग्रैंड फिनाले में पहुंचा है। मायरा ने बताया कि वह इंडिया मास्टर किड्स प्रतियोगिता को जीत कर दुबई जाना चाहती है और मायरा ने अपनी सफलताओं का श्रेय अपने पिता सूरज सिंह बेदी और माता सुरभि वेदी और अपने दादा दादी को दिया।