Follow Us:

मेडिसिन स्पेशलिस्ट डाॅ अशोक कुमार ने फोर्टिस कांगड़ा में शुरू की सेवाएं

desk |

मेडिसिन स्पेशलिस्ट डाॅ अशोक कुमार ने फोर्टिस कांगड़ा में शुरू की सेवाएं

अस्पताल में हिमकेयर के तहत हो रहा फ्री इलाज

मेडिसिन स्पेशलिस्ट डाॅ अशोक कुमार ने फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में अपनी सेवाएं आरंभ कर दी हैं। डाॅ अशोक कुमार ने मेडिसिन में एमडी की डिग्री गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अमृतसर हासिल की है। इससे पहले डाॅ अशोक अमृतसर के एक निजी अस्पताल में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे थे।

डाॅ अशोक ने कहा कि फोर्टिस अस्पताल एक मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल है, जहां हर मर्ज का उपचार उपलब्ध है। साथ ही यहां हिमकेयर के तहत फ्री उपचार सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के मेडिसिन विभाग में मधुमेह (डायबिटीज) का इलाज, उच्च रक्तचाप का इलाज, मलेरिया, डेंगू का इलाज, पीलिया का इलाज, थायराइड एवं अस्थमा का इलाज, निमोनिया का इलाज, हृदय रोगों का इलाज, फेफड़ों के रोगों का इलाज, सांप के काटने का इलाज, सभी संक्रामक रोगांे का उपचार, डायरिया का इलाज एवं टीबी का इलाज उपलब्ध है।

फोर्टिस कांगड़ा के मैनेजमेंट रिप्रेजेंटेटिव दीपक लट्ठ ने कहा कि अस्पताल बेहतरीन सेवाएं बहुत ही कम मूल्यों में उपलब्ध करवाता है। साथ ही मरीजों को ईसीएचएस तथा हिमकेयर के तहत निःशुल्क उपचार सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। दीपक लट्ठ ने कहा कि यहां की क्वालिटी |ऑफ सर्विस, जिसमें अस्पताल को एनएबीएच का प्रमाण पत्र प्राप्त है, बहुत ही उमदा है.

साथ ही सुपरस्पेशलिस्ट डाॅक्टरों की टीम 24 घंटे सातों दिन उपलब्ध है। दीपक लट्ठ ने कहा कि डाॅ अशोक कुमार के फोर्टिस कांगड़ा के मेडिसिन विभाग में जुड़ने से इस विभाग में अब तीन स्पेशलिस्ट की टीम काम कर रही है, जिनमें माने-माने डाॅ कैलाश नाथ शर्मा एवं डाॅ गगन आचार्य शामिल हैं।

सोमवार को आयोजित एक प्रेसवार्ता में फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के डायरेक्टर अमन सोलोमन, मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डाॅ सतीश शर्मा एवं शेखर कोहली मौजूद रहे।