Follow Us:

BBN टैंकर कॉपरेटिव सोसायटी के सदस्यों ने पदाधिकारियों पर लगाए गुंडागर्दी के आरोप

पी. चंद |

सोलन के उपमंडल नालागढ़ के तहत केंदूवाल में बने सीईटीपी प्लांट में बीबीएन टैंकर कोपरेटिव सोसायटी के सदस्यों द्वारा सोसायटी के पदाधिकारियों पर गुंडागर्दी करने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। सोसायटी के आधा दर्जन के करीब सदस्यों ने एसडीएम नालागढ़ को एक लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

सदस्यों का कहना है कि ट्रीटमेंट प्लांट में बीबीएन टैंकर सोसायटी के करीबन 18 टैंकर है जिनमें से 12 टैंकर जो कि पदाधिकारियों के हैं उनको तो प्रतिदिन 10-10 चक्कर दिए जा रहे हैं। लेकिन 6 सदस्य ऐसे हैं जिनके साथ पदाधिकारियों द्वारा शुरू से लेकर अब तक भेदभाव किया जा रहा है और उन्हें मात्र दो दो चक्कर ही प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। जिसके कारण उनका टैंकर की किस्ते वह और अन्य खर्चे भी पूरे नहीं हो रहें हैं। जिसके कारण वे आर्थिक और मानसिक तौर पर परेशान हैं।

सदस्यों ने एसडीएम नालागढ़ को लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई गई है और शिकायत के माध्यम से स्थानीय प्रशासन को चेतावनी देकर भी कहा गया है कि अगर 17 जून से पहले पहले उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वह 17 जून को सीईटीपी ट्रीटमेंट प्लांट के गेट के बाहर धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। जिसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी। इस बारे में जब हमने सीईटीपी के प्लांट हेड से बात करनी चाही तो उन्होंने हमारा फोन ही नहीं उठाया।