Follow Us:

GST में सरलीकरण करने और जटिलताएं कम करनो को लेकर व्यापार मंडल ने DC को सौंपा ज्ञापन

जसबीर कुमार, हमीरपुर |

जीएसटी में सरलीकरण करने और जटिलताओं को कम करने का काम किया जाए ताकि व्यापारी वर्ग को राहत मिले सके। इसी के चलते हमीरपुर व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने प्रधान अनिल सोनी की अगुवाई में डीसी हमीरपुर को ज्ञापन सौंपा है। जीएसटी में संशोधन करने के लिए सरकार ने वायदा किया था लेकिन अभी तक सरलीकरण के लिए काम नहीं होने से व्यापारी वर्ग में रोष है और देशव्यापी आवाहन पर हर जिला मुख्यालय पर डीसी के माध्यम से सरकार को आज व्यापार मंडल ने ज्ञापन भेजे हैं।  

व्यापार मंडल प्रधान अनिल सोनी ने कहा कि जीएसटी में खामियों को दूर करने के लिए सरकार से मांग की जा रही है और इसी के चलते व्यापार मंडलने सरकार को डीसी के माध्यम से ज्ञापन भेजा है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि जल्द जीएसटी में संशोधन करके सरलीकरण किया जाए ताकि व्यापारी वर्ग को पेश आ रही समस्याओं से राहत मिल सके।

वहीं, अमर शर्मा ने कहा कि जीएसटी में आए दिन हो रहे बदलाव के चलते इसी के सरलीकरण करने की अवश्यकता जरूरी हो गई है इसी मांग को लेकर व्यापार मंडल ने ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान जीएसटी में जटिलता होने के चलते व्यापार पर भी इसका असर पड़ रहा है।