Follow Us:

व्हाट्सएप ग्रुप पर महिला कर्मचारी ने भेजे अश्लील मैसेज, हमीरपुर में दर्ज हुआ मुकदमा

स्वास्थ्य विभाग में तैनात नर्स के खिलाफ महिला थाना हमीरपुर में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कर्मचारियों के व्हाट्सएप ग्रुप पर बार-बार अश्लील सामग्री डालने पर मामला दर्ज हुआ है।

जसबीर कुमार |

‎हमीरपुर: स्वास्थ्य विभाग में तैनात महिला कर्मचारी के खिलाफ थाना हमीरपुर में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कर्मचारियों के व्हाट्सएप ग्रुप पर बार-बार अश्लील सामग्री डालने पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेन्द्र कुमार अग्निहोत्री ने महिला पुलिस थाना हमीरपुर में शिकायत दर्ज करवाई है कि टोनी देवी अस्पताल में तैनात महिला कर्ममचारी ने कर्मचारियों के व्हाट्सएप ग्रुप पर तीन चार बार अश्लील सामग्री डाली है।

शिकायत में यह भी कहा गया है कि महिला कर्मचारी को ऐसा न करने की हिदायत देने के बावजूद भी कर्मचारी ने बार-बार कर्मचारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील मैसेज किए हैं और और इस तरह के मैसेज नहीं डालने की बात कही गई, जिसके चलते अब मुख्य चिकित्सा अधिकारी की ओर से महिला थाना में नर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिस पर महिला थाना हमीरपुर ने धारा 67-ए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेंद्र कुमार अग्निहोत्री ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के व्हाट्सएप ग्रुप पर टोनी देवी में तैनात महिला कर्मचारी की ओर से बार-बार अश्लील सामग्री भेजी गई है और विभाग द्वारा महिला कर्मचारी को ऐसा ना करने की हिदायत भी दी गई थी, लेकिन फिर भी नहीं मानने पर अब महिला थाना हमीरपुर में उसके खिलाफ शिकायत दी गई है और स्वास्थ्य विभाग के निदेशालय में भी इसकी शिकायत भेजी गई है। वहीं इस बारे में एसपी डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि सीएमओ हमीरपुर द्वारा लिखित शिकायत के बाद महिला थाना में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।