Follow Us:

मंडी शहर के विकास कार्यों में तेजी लाएं: अनिल

|

Mandi Municipal Corporation Meeting:  मंगलवार को नगर निगम मंडी के सभागार में सभी विभागों और पार्षदों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनिल शर्मा ने की। बैठक में नगर निगम क्षेत्र में आ रही विभिन्न समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई और निगम के विभिन्न विभागों के साथ तालमेल बनाकर कार्य करने पर जोर दिया गया।

विधायक अनिल शर्मा ने बताया कि पिछले दो वर्षों से पंचवक्त्र मंदिर में बरसात के दौरान पानी मंदिर के अंदर तक घुसने की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या के समाधान के लिए मंदिर के चारों ओर प्रोटेक्शन वॉल और तटीयकरण का कार्य किया जाएगा। इसके साथ ही पड्डल से पंचवक्त्र मंदिर तक की सड़क को पर्यटन की दृष्टि से सुव्यवस्थित करने की योजना पर भी काम शुरू किया जाएगा।

विधायक अनिल शर्मा ने यह  कहा कि मंडी शहर में सीवरेज लाइंस और बिजली की तारों को व्यवस्थित करने का कार्य शीघ्र ही शुरू किया जाएगा। उन्होंने जेल रोड पर चल रहे सड़क चौड़ीकरण के दौरान पानी और बिजली के खंभों के समायोजन पर भी सुझाव दिए हैं। इसके अलावा, टारना रोड से स्कूल बाजार में लगने वाले यातायात जाम से निजात दिलाने के लिए सड़क चौड़ीकरण का कार्य भी जल्द शुरू किया जाएगा। पार्षदों को इस विषय में विस्तार से जानकारी दी गई।