Follow Us:

HPU में ABVP पर हुए हमले की अनुराग ने की कड़ी निंदा, सख्त कार्यवाही की उठाई मांग

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में रविवार की सुबह हुई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एसएफआई के सदस्यों के बीच खूनी झड़प ने सियासी रंग ले लिया है। हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में बीजेपी समर्थित एबीवीपी और वामपंथी संगठन एसएफआई के बीच बीते कल हुए विवाद के बाद आज भी तनाव का माहौल है। इसी बीच आरएसएस की शाखा पर हुए हमले पर सांसद अनुराग ठाकुर ने वामपंथी संगठन की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

धर्मशाला में ABVP ने की जमकर नारेबाजी

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में शनिवार हुई झड़प को लेकर गुस्साए एबीवीपी छात्रों ने आज धर्मशाला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने जम कर नारे बाजी की। इस दौरान छात्रों में अच्छा खासा रोष देखा गया छात्रों ने मांग की है कि जो भी आरोपी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाए।

ABVP ने कहा कि जिन हाथों में किताबे होनी चाहिए आज उन हाथों में हथियार नजर आ रहे हैं। होस्टल में कई बाहरी लोग रह रहे हैं जिन पर किसी की नजर नही हैं। यही लोग वारदात को अंजाम दे रहे हैं और कल जो कुछ भी शिमला में हुआ है उसके विरोध में छात्र संगठन उतर आए हैं। धर्मशाला कॉलेज में भी आज छात्रों ने जमकर नारे बाजी की और छात्र संगठन एसएफआई के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए ।

बता दें कि बीते शनिवार को हुई इस झड़प में दोनों छात्र संगठनों के करीब 17 कार्यकर्ताओं को चोटें आई थी। इनमें से कुछ छात्रों की हालत गंभीर है। इस प्रकरण की क्रॉस एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी, जिसकी जांच पुलिस कर रही है।