Follow Us:

‘जयराम ठाकुर को भ्रष्टाचार वाले CM के तौर पर जानेगी जनता’, मुकेश अग्निहोत्री का अटैक

हिमाचल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जोरदार हमला बोला है.

डेस्क |

धर्मशाला: हिमाचल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जोरदार हमला बोला है. मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व मुख्यमंत्रियों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अपने निशाने पर लिया. उन्होंने जयराम ठाकुर को भ्रष्टाचार वाले मुख्यमंत्री की संज्ञा दे दी. अग्निहोत्री बोले, कि धूमल सड़क वाले मुख्यमंत्री हैं, शांता कुमार पानी वाले मुख्यमंत्री के तौर पर जाने जाते हैं लेकिन जयराम ठाकुर को जनता भ्रष्टाचार वाले मुख्यमंत्री के तौर पर जानेगी.

मुकेश अग्निहोत्री ने कांगड़ा के नेताओं से कहा, आप अपना जौहर दिखा दो. आपके जौहर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर नहीं बचने वाले. उन्होंने पीएम की रैली को लेकर कहा कि कर्मचारी, मनरेगा के लोग, आशा वर्कर सबको प्रधानमंत्री की रैली में ले जाया गया. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की रैली के लिए कोई प्रौंठे बना रहा है कोई अचार जमा कर रहा है. ये हालात हो गए हैं.

अग्निहोत्री ने कहा, शराब माफियाओं के चक्कर में 4 साल से ठेके नीलाम नहीं किए गए. जिससे 3 हजार करोड़ का टैक्स का नुकसान हुआ. उन्होंने कहा जिस दिन जयराम हटेंगे उस दिन 85 हजार करोड़ का कर्जा प्रदेश में होगा. जयराम ठाकुर 4-4 हेलीकॉप्टर बदलते हैं. फिर कहते हैं हम आम आदमी हैं. अग्निहोत्री आगे बोले, कि सब इकट्ठे हो जाओ.

अग्निहोत्री आगे बोले, कि सब इकट्ठे हो जाओ. आज हम सबको मेहनत करने की जरूरत है. ये जो मेहनत हो रही है. इस भ्रष्ट सरकार को बाहर करने के लिए हो रही है. इस सरकार में 2200 करोड़ का घोटाला हो गया.

दरअसल, मुकेश अग्निहोत्री धर्मशाला में कांग्रेस के नव संकल्प शिविर कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह भी शामिल हुईं. इसके अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली समेत कांगड़ा के कई कांग्रेस नेताओं ने इस शिविर में हिस्सा लिया. इस दौरान सभी नेताओं ने अपने अपने विचार रखे और एकजुटता का संदेश दिया. साथ ही मेहनत के साथ काम करके हिमाचल में कांग्रेस की वापसी का संकल्प लिया.