Follow Us:

अग्निहोत्री का बीजेपी पर तंज, ‘अमेरिकी राष्ट्रपति भी बुला लें फिर भी नहीं मिलेगी सत्ता’

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने शिरकत की।

जसबीर कुमार |

हमीरपुर: सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने शिरकत की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के अलावा प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र राणा, प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, अभिषेक राणा भी मौजूद रहे। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का सुजानपुर कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सुजानपुर में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में आए हैं और कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए जाएंगे। वहीं सतपाल सत्ती के बयानों पर अग्निहोत्री ने कहा कि अब केवल सत्ता के तीन महीने बाकी हैं और हिमाचल की जनता बीजेपी को खुद जमीन दिखाएगी। साथ ही सहेलियों के बयान पर कहा कि जिसके पास भी कोई सबूत है उसका खुलासा करें इस तरह से बेतुकी बयानबाजी न करें।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के गुड़िया कांड वाले बयानों पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा को कोई अधिकार नहीं है कि गुड़िया प्रकरण पर बात भी करे, क्योंकि डबल इंजन की सरकार है लेकिन गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए केवल बात ही करते हैं इसमें कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में 1503 रेप के मामले सामने आए हैं और महिला उत्पीड़न के मामलों के अलावा बाकी मामले सामने आए हैं।

उन्होंने कहा कि तत्तकालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने गुड़िया प्रकरण को तुरंत सीबीआई को सौंपा था तो प्रतिभा सिंह ने भी घर पर जाकर दुख साझा किया था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार पूरी तरह से बौखला चुकी है और जब जाने का समय आता है तो ऐसे ही अनाप शनाप बाते निकलती हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता बचाने के लिए निर्णायक कोशिशें कर रही है।

मुकेश अग्निहोत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा अब हिमाचल में अमरीका के राष्ट्रपति को भी बुला ले तब भी प्रदेश में भाजपा सत्ता में नहीं लौटेगी। उन्होंने दावा किया है कि तीन महीने बाद हिमाचल में भाजपा सत्ता से रूखसत होगी और कांग्रेस की सरकार बनेगी।