Follow Us:

नगरोटा के पंचशील नर्सिंग होम में हो सकेगा स्त्री रोग का इलाज, फोर्टिस देगा सेवाएं

समाचार फर्स्ट डेस्क |

अब नगरोटा बगवां में स्त्री रोग विशेषज्ञ सेवाएं उपलब्ध हो सकेंगी। पंचशील नर्सिंग होम में यह सेवाएं हर मंगलवार को उपलब्ध रहेंगी। मंगलवार को इस सेवा की विधिवत शुरुआत की गई है। पंचशील नर्सिंग होम के एमडी डॉ नरेश वरमानी ने इस स्पैशल ओपीडी सेवा का शुभारंभ किया। साथ ही उन्होंने कहा कि ओपीडी का संचालन स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ निधि रैना करेंगी। जिन्हें समस्त स्त्री रोग उपचार में महारत हासिल है।

गौरतलब है कि डॉ रैना इससे पहले टांडा मेडिकल कालेज में भी सेवाएं प्रदान कर चुकी हैं। इससे पहले यहां पर स्त्री रोग सेवाएं न होने से स्थानीय निवासियों को शहर से बाहर जाना पड़ता था। लेकिन अब इस ओपीडी के शुभारंभ से जरूरतमंदों को विशेषज्ञ डॉक्टरी परामर्श घर- द्वार ही उपलब्ध हो सकेगा।

उन्होंने कहा कि इस ओपीडी का उद्देश्य नगरोटावासियों को हर स्वास्थ्य सुविधा घर- द्वार पर मुहैया करवाना है, जिसमें फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा हमारा सहयोग कर रहा है। यह क्षेत्रवासियों के लिए खुशी की बात है। इस ओपीडी में पेनलैस डिलीवरी, सिजेरियन, मैनेजमेंट आफ हाई रिस्क प्रेग्नेंसीज, बांझपन, बच्चादानी में रसौली, गर्भाशय में दर्द, गर्भाशय से रक्त बहना, बच्चादानी के अन्य रोग और समस्त स्त्री रोगों पर परामर्श औऱ इलाज की सुविधा उपलब्ध है।