Follow Us:

नगरोटा के चंगर क्षेत्रों में 2 साल से बस सेवा ठप, ब्लॉक कांग्रेस ने सीएम को भेजा ज्ञापन

डेस्क |

नगरोटा बगवां के चंगर क्षेत्रों में छुट्टी के दिन निजी और सरकारी दोनों बस सेवा की सुविधा लोगों को 2 सालों से नहीं मिल रही हैं जिसके चलते आज धर्मशाला में नगरोटा ब्लॉक कांग्रेस और चंगर के लोगों ने एडीसी कांगड़ा के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा. साथ ही आरटीओ कांगड़ा से भी समस्या को लेकर मुलाकात की.

ब्लॉक कांग्रेस नगरोटा के अध्यक्ष मान सिंह ने कहा कि 2 सालों से छुट्टी के दिन ग्रामीण इलाकों में बस सुविधा उपलब्ध नहीं हो रही है, जिसके चलते लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. आने जाने के लिए टैक्सी ही एक मात्र सहारा है जिसका खर्च लोग रोजाना वहन नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार से मांग है कि गांव के लोगों की अनदेखी ना की जाए और गांव के लिए बस सर्विस जो पहले हमेशा चलती आई है उसे फिर से शुरू किया जाए.

ब्राना पंचायत के निवासी का कहना है कि 2 साल से लोग परेशान हो रहे हैं. सरकार को चाहिए कि जल्द समस्या का समाधान करें. अमित कुमार वाइस चेयरमैन नगरोटा बगवां का कहना है कि गांव के लोगों को शहर जाने और अपने काम करवाने में दिक्कत आ रही है. इसकी समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए. उधर बलदेव चौधरी ओबीसी अध्यक्ष नगरोटा का कहना है कि ओबीसी वर्ग को खत्म करने के लिए सरकार की यह दमनकारी नीति है जिसकी वजह है कि आज गांवों की बस सेवा छुट्टी के दिन ठप रहती है.