Follow Us:

पर्यटन निगम के हॉटल्स में दो हजार में न्यू ईयर सेलीब्रेशन

समाचार फर्स्ट |

न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी डलहौजी और खज्जियार में हिमाचल टूरिज्म के होटलों में दो हजार रूपए में जश्न होगा। साथ ही कपल डांस और डीजे नाईट का आयोजन भी किया गया है। बता दें कि डलहौजी स्थित पर्यटन निगम के होटल मणिमहेश में मणिमहेश क्वीन चुनी जाएगी। कुल-मिलाकर हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम ने भी नए साल के आगमन को लेकर पर्यटकों को आर्कषित करने के लिए पैकेज जारी कर दिए है। साथ ही मस्ती से लेकर खाने-पीने का बेहतरीन प्रबंध भी निगम की ओर से किया गया है।

पर्यटन निगम का कहना है कि खज्जियार स्थित निगम के होटलों में न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए दो हजार रूपए का पैकेज रखा है। जिसमें पूरी व्यवस्था पर्यटकों के लिए की गई है। बहरहाल चंबा जिला नए साल के जश्न में डूबने के लिए पूरी तरह से तैयार है और पुलिस ने भी हुडदंगियों पर नकेल कसने के साथ-साथ पर्यटकों की सहूलियत के लिए दोनों पर्यटक स्थलों पर अतिरिक्त पुलिसबलों की तैनाती कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला चंबा वीरेंद्र ठाकुर का कहना है कि पूरे जिले में न्यू ईयर सेलीब्रेशन के चलते हुडदंगियों पर कड़ी निगाह रखने के आदेश थाना प्रभारियों को दिए गए है। उन्होंने कहा कि डलहौजी और खज्जियार में अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है और साथ ही यातायात व्यवस्था पर भी खास ध्यान दिया जाएगा।