Follow Us:

कुल्लूः नशा नहीं, खेल चुनो क्रॉस कन्ट्री प्रतियोगिता का आयोजन 4 जनवरी से

गौरव |

जिला कुल्लू में 4 जनवरी को ढालपुर मैदान में एथलेटिक्स संघ वह जिला पुलिस कुल्लू के सहयोग से प्रदेश स्तरीय क्रॉस कन्ट्री प्रतियोगिता का आयोजन ढालपुर मैदान में किया जाएगा। इस प्रतियोगिता की थीम नशा, नहीं खेल चुनो के माध्यम से प्रदेश भर के सभी युवाओं से नशे से दूर रहने वह खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। प्रतियोगिता का शुभारम्भ सुबह 7:30 पर किया जाएगा। जिसमें अंडर 20 लड़के और लड़कियों के साथ ओपन वर्ग में लगभग 200 धावक भाग लेंगे।

इस प्रतियोगिता का समापन 11:30 बजे होगा। साथ ही पारितोषिक वितरण में मुख्य अतिथि के रूप में वन, परिवहन, युवा सेवा एंव खेल विभाग मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर और उनके साथ बंजार के विधायक सुरेन्द्र शौरी, जिला के एसपी गौरव सिंह वह अर्जुन अवार्डी,  सुमन रावत विशिष्ट अतिथि के रूप में रहेंगी।

संघ के अध्यक्ष डॉ गौरव भारद्वाज, कार्यकारी सचिव युवराज वर्मा, संघ के अन्य सदस्यों ने एसपी कुल्लू गौरव सिंह के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से कुल्लू में नशे के खात्मे को लेकर कुल्लू पुलिस वह उनके प्रयास सराहनीय रहे है। युवाओं में नशे से हटकर खेलों में भाग लेने हेतु संस्था को सहयोग देने के लिए संस्था द्वारा बैठक में कुल्लू पुलिस के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया। कुल्लू जिला एथलेटिक्स  संघ ने सभी युवाओं को इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आमन्त्रित किया है।