Follow Us:

19 जनवरी को अनुराग ठाकुर हमीरपुर में श्रेष्ठ केंद्रों को लैपटॉप व बच्चों को स्कूल बैग करेंगे भेंट

जसबीर कुमार |

19 जनवरी गुरुवार के दिन केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हमीरपुर में एक से श्रेष्ठ केंद्रों को लैपटॉप और उनमें पढ़ने वाले बच्चों को स्कूल बैग भेंट करेंगे. 19 जनवरी को दोपहर 12 बजे यह कार्यक्रम दोसडका स्थित पुलिस लाइंस ग्राउंड में आयोजित होगा.
हमीरपुर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में अंकुश दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के नेतृत्व में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में 140 एक से श्रेष्ठ केंद्रों संचालित किए गए हैं. जिन में 2500 से भी अधिक बच्चों को निशुल्क शिक्षा का लाभ मिल रहा है.
उन्हे पढ़ाई-लिखाई की सभी आवश्यक सुविधाएं निशुल्क प्रदान की जा रही हैं और साथ ही बच्चों के समग्र विकास के लिए उन्हें प्रतिदिन प्रोटीन शेक भी दिया जा रहा है. यही नहीं एक से श्रेष्ठ केंद्रों के माध्यम से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में लोगों को रोज़गार के अवसर भी मिल रहे हैं.
उन्होंने बताया कि गुरुवार को अनुराग सिंह ठाकुर  एक से श्रेष्ठ केंद्रों के आधुनिकीकरण के लिए सभी केंद्रों को लैपटॉप  प्रदान कर ‘एक से श्रेष्ठ स्मार्ट क्लास’ की शुरुआत करेंगे और इसके साथ साथ एक से श्रेष्ठ के सभी बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित करने और उनकी एकाग्रता शक्ति को बढ़ाने के लिए *स्कूल बैग कम स्टडी टेबल* भेंट करेंगे.