Follow Us:

विपक्ष के हमलों पर बोले अनुराग, जिस पेड़ पर फल होते है उस पर ही मारे जाते है पत्थर

जसबीर कुमार |

जिस पेड़ पर फल होते है. उस पर ही पत्थर मारे जाते है. कांग्रेस नेताओं के हिमाचल में लगातार जुबानी हमलों पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह बयान दिया है. हिमाचल दौरे के दौरान हमीरपुर में मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए यह पलटवार किया है. अनुराग ठाकुर ने इस दौरान पूर्व सासंद सुरेश चंदेल के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी है.
 पूर्व सासंद सुरेश के भाजपा में शामिल होने पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यशैली को देखकर कर बड़े-बडे़ नेता पार्टी में शामिल हो रहे है. उम्मीद है कि उनके आने से पार्टी को और भी मजबूती मिलेगी.
कांग्रेस नेताओं के हिमाचल में उनपर लगातार जुबानी हमलों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिस पेड़े पर फल लगते है उस पर पत्थर मारे जाते हैं. कांग्रेसी नेता कुछ न कुछ देखकर हमले करते है.
दरअसल छतीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, राष्टीय प्रवक्ता अलका लांबा और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री लगातार अनुराग ठाकुर को सार्वजनिक मंचों से घेर रहे है.
कांग्रेस नेताओं के इन बयानों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह विपक्ष के लोगों की हताशा है. प्रदेश की जनता जानती है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में अथाह विकास किया है. कांग्रेस के पास कहने के लिए कुछ नहीं है और उनके पास आरोप लगाने का ही विकल्प है.