Follow Us:

बद्दी में लहराया पाकिस्तान का झंडा!, हिन्दू संगठनों ने किया जमकर विरोध

नवनीत बत्ता |

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी की निजी अपार्टमेंट कालोनी अमरावती में एक मुस्लिम दंपति द्वारा अपने घर के ऊपर पाकिस्तान का झंडा फहराने से कालोनी में हंगामा मच गया। हिन्दू संगठनो के कार्यकर्तायों ने कालोनी में जमकर विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। सूचना मिलते ही बद्दी पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची और संदिग्ध दंपति के घर की जांच की। मौके पर महिला तो घर मे पाई गई लेकिन उसका पति घर से फरार पाया गया जिससे हिन्दू संगठनों का शक और ज्यादा बढ़ गया। मुस्लिम महिला ने लोगों को बताया कि ये बच्चों ने गलती से लगा दिया है लेकिन जब लोगों ने ज्यादा दबाव बनाया तो उसने कहा कि इसको हम कुरान के नीचे रखते हैं।

उक्त दंपति उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। महिला का पति एक उद्योग में काम करता है और मौके से फरार पाया गया। जो पाकिस्तानी झंडा पुलिस को मौके से बरामद हुआ है उसके एक तरफ में मसिजद थी और दूसरी तरफ पाक का झंडा था।  पुलिस जांच में सामने आया कि यह पाकिस्तान का झंडा नहीं है, यह पाकिस्तान के झंडे की तरह दिखता है। पुलिस का कहना है कि यह झंडा किसी दरगाह का है और मुस्लिम समुदाय से संबंधित इस्लाम धर्म की चादर और झंडा है।

मामला सामने के आने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों का कहना है कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा देश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है और हिंदुओं-मुसलमानों को लड़ाने की साजिशें रची जा रही है। उनका कहना है कि यह पाकिस्तान का झंडा नहीं, यह इस्लाम धर्म का निशान चिन्ह है, जोकि अलग-अलग दरगाहों ओर पीर बाबा के मंदिरों में चादर चढ़ाई जाती हैं ।