Follow Us:

मंडी: पंचबख्तर पर आएगा अब लोक कलाकार जग्गू मामा का भजन

|

मंडी: ब्यास सुकेती के संगम पर स्थित मंडी के ऐतिहासिक व प्राचीनतम मंदिर पंचवक्त्र महादेव  के उपर बहुत जल्दी ही एक भोले नाथ जी का प्यारा भजन जगदीश सनवाल ( जग्गू मामा) कि आवाज मे आपको उनके यु टयूब चैनल पर देखने को मिलेगा।

बताते चले कि जग्गू मामा कि ये 51वाँ एल्बम है इस से पहले  अपनी मंडी के लिए बहुत सारे गाने प्रदेश को दिए हैं ये सभी गाने देश विदेश में खूब धूम मचा रहे है।

पंचवक्त्र महादेव जी का भजन परम भगत कुशाल चंद जो कि कांस्टेबल के पद अपनी सेवाएं मणिपुर में दे रहे हैं। ठाकुर जिला मंडी से इस गाने को स्पाउंसेर कर रहे है। भोले बाबा की भक्ति से खुश होकर बाबा जी को भजन समर्पित कर रहे है

इस भजन कि धुन चंद्रमोहन स्टूडियो उना वाले ने बहुत शानदार म्यूजिक दिया हैइस भजन का फिल्मांकन वर्मा फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले डायरेक्टर आर के वर्मा द्वारा किया जा रहा है।

जग्गू मामा के इन गानों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखी है माँ मंदिर तेरा बड़ी दूर, जाहू पुल, काफल पक्की ओ गए, मे दौड़ी दौड़ी मंदिरा जो आई, घर रौंदी तेरी नार, होले होले बागेया व्यास देया पानिया

बहुत सारे गाने लोगों के दिलों में राज कर रहे है। जग्गू मामा से बात करने पर बताया कि अपनी मंडी की लुप्त होती संस्कृति को बचाने का मे पूरा प्रयास कर रहा हूँ आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण मंजिल तक पहुंचना कठिन हो रहा है  यहाँ तक जो हुआ माता रानी के आशीर्वाद से हो हुआ है मुझे उम्मीद है आने बाला भोले बाबा जी का भजन लोगों को पसंद आयेगा अपना प्यार मुझे देंगे।