Follow Us:

पांवटा साहिब: पहली सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी सिंगर ने मचाई धूम

रोबिन शर्मा |

पांवटा साहिब के होली मोहल्ला मेले में पहली सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने मां यमुना को ज्योत जलाकर किया। यह आयोजन नगर परिषद पांवटा द्वारा आयोजित किया जाता है। इस आयोजन में स्थानीय कलाकारों को मौका दिया गया जिसमें स्थानीय कलाकारों ने एक से बढ़कर एक अपनी प्रस्तुतियां दिखाकर लोगों का मनोरंजन किया। इस आयोजन में सबसे बड़ी बात यह भी है कि स्थानीय कलाकारों और युवाओं को मौका दिया जाता है।

स्टार नाइट में फेमस पंजाबी सिंगर जॉर्डन संधू ने कई पंजाबी गाने गाकर पंडाल में बैठे लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। उनके एक से एक गानों ने सभी का दिल जीत लिया। पंजाबी सिंगर द्वारा गाए गए मुछ फूट पई गबरू नू, तीजे वीक, फ्यूचर ब्राइट, हीर सलेटी, हैंडसम जट्टा, मोहाली वालिए, कैलेंडर तारीका, गाने उन्हें युवाओं और पंडाल में बैठे लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया।

पहली सांस्कृतिक संध्या को सफल बनाने के लिए नगर परिषद पांवटा ने हजारों की तादाद में बैठे पंडाल में लोगों के लिए पुख्ता इंतजाम किया था। सबसे बड़ी बात इस बार सभी युवाओं को नाचने के लिए अलग से गैलरी बनाई गई थी ताकि किसी प्रकार का माहौल खराब ना हो सके।