Follow Us:

हमीरपुर: लोगों को नहीं मिल रहा जमा पैसा, कैमुना सोसाइटी कर रही टाल-मटोल

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के भरेड़ी में कैमुना सोसाइटी अपने उपभोक्ताओं के आरडी और फिक्स डिपोसिट के पैसे देने इंकार कर रही है। सोसाइटी के उपभोक्ताओं का कहना है कि जब भी वह अपने जमा पैसे मांगने के लिए जाते हैं, तो सोसाइटी का मैनेजर और कैशियर कोई न कोई बहाना कर कर उन्हें टाल देते हैं। लोगों ने कहा कि जब हमने सोसाइटी में पैसे जमा करवाए थे तो हमें कहा गया था कि आप ये पैसे 3 साल बाद कभी भी निकाल सकते हैं। लोगों का कहना है कि 3 साल पूरे होने पर भी हमें हमारा पैसा नहीं दिया जा रहा है। गौरतलब है कि सोसाइटी में ऐसे पहले भी कई मामले उठ चुके हैं।  

जिसमें लोगों ने 6 वर्ष के लिए आरडी करवाई थी, तब उन्हें यह कहा गया था कि वे लोग 3 वर्ष बाद अपनी आरडी का पैसा ले सकते हैं। लेकिन बाद में कंपनी ने अपने नियम बदल दिए। उपभोक्तओं का कहना है कि जो नियम पहले थे उन्हीं नियमों के तहत उन्होंने अपने पैसे जमा करवाए थे। उपभोक्ताओं ने कहा कि अब जब हमें पैसे चाहिए तो सोसाइटी के सभी कर्मचारी टालमटोल कर रहे है।

इसी संदर्भ में शनिवार को लोगों ने शिमला से ARM आशीष श्याम से मिलने भरेड़ी आये तो इस बीच कैमुना के स्टाफ और लोगों में काफी नोक झोंक हुई। वहीं, भरेड़ी के ब्रांच मैनेजर फूल चंद ने कहा कि पहले हमने तीन वर्ष बाद भी लोगों के पैसे बापिस दिए हैं लेकिन अब नए नियम आ गए है जिनमे पूरे टाइम के बाद ही लोगों को पैसे वापिस मिलेंगे।