Follow Us:

संजौली ढली टनल में धूल मिट्टी से लोग थे परेशान, पानी का टैंकर लेकर पहुंचे मेयर सुरेंद्र चौहान

desk |

राजधानी शिमला के संजौली ढली टनल में लोग धूल मिट्टी से परेशान है यहां पर धूल मिट्टी के चलते इस सड़क पर चलना लोगों का मुश्किल हो गया है। संजौली वार्ड में टनल का कार्य होने के चलते यहां काफी धूल उड़ रही थी। जिस कारण यहां आवाजाही करने वाले लोगों को सांस लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

यहां धूल उठने के कारण लगातार वायु गुणवत्ता सूचकांक में वृद्दि हो रही थी। लोग नगर निगम को शिकायत लेकर पहुंचे । वहीं सोमवार को नगर निगम के महापौर सुरेंद्र चौहान पानी के टैंकर लेकर संजौली पहुंचे और ढली टनल से लेकर संजौली चौक सड़क पर पानी का छिड़काव किया।

साथ ही उन्होंने नगर निगम को निर्देश दिए कि यहां पर हर रोज सुबह के समय पानी का छिड़काव करें ताकि धूल मिट्टी से लोगों को परेशान ना होना पड़े। इस मौके पर नगर निगम उप महापौर उमा कौशल, संजौली वार्ड पार्षद ममता चंदेल, इंजन घर वार्ड पार्षद अंकुश वर्मा मौजूद रहे।

नगर निगम के महापौर सुरेंद्र चौहान ने कहा कि ढली टनल के निर्माण कार्य का चलते टनल के अंदर और संजौली तक सड़क पर काफी धूल मिट्टी जमा हो गई है और गाड़ियों के चलने से या मिट्टी उड़ रही है जिसे यहां पर लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

इसको देखते हुए आज यहां पर पानी के टैंकर के साथ छिड़काव किया जा रहा है तो साथ ही यह निर्देश दिए गए हैं कि हर रोज सुबह और शाम पानी का छिड़काव किया जाएगा ताकि लोगों को इस समस्या से छुटकारा मिल सके।