Follow Us:

हिमाचल खिलाड़ियों से मिले पीएम, ये बात सुनके चौंके मोदी

डेस्क |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में एशियन गेम्स से मेडल लेकर लौटे खिलाड़ियों का कुछ इस तरह मार्गदर्शन किया। आप स्टार बन गए हो। हर कोई आपके साथ फोटो खिंचवाना और हाथ मिलाना चाहेगा, लेकिन संघर्ष के दौर में शायद इनमें से किसी ने साथ नहीं दिया होगा। आज इस मुकाम पर पहुंचकर आप लोगों ने अपने प्रदेश ही नहीं, बल्कि भारतवर्ष का नाम रोशन किया है।

हिमाचल से सिर्फ 4 खिलाड़ी होने पर पीएम चौंक गए

उन्होंने यह भी कहा कि हिमाचल से सिर्फ चार खिलाड़ी और सभी कबड्डी में। आपको और हिमाचल सरकार को इस जीत की बधाई। उनका इशारा शायद इस ओर था कि अन्य खेलों में भी प्रदेश से ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी होने चाहिए।

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बारी-बारी तमाम खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की। इनसे अलग-अलग मिलने के साथ उन्होंने पूरी टीम से मुलाकात की। इसके बाद राज्य स्तर पर भी खिलाड़ियों से बातचीत की।

वहीं सभी ने प्रधानमंत्री से हाथ मिलाया। हिमाचल की बारी आई तो सिल्वर मेडल लेकर लौटीं रितु नेगी, प्रियंका नेगी, कविता ठाकुर और अजय ठाकुर प्रधानमंत्री से मिले। प्रियंका नेगी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने उनसे कहा कि आप सब हिमाचल से हो। जवाब हां में दिया तो वे बोले- सिर्फ चार। रितु नेगी ने बताया कि प्रधानमंत्री से हाथ मिलाकर वे खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।