Follow Us:

PM म्यूट अडानी की देश में लूट, कांग्रेस नहीं सहेगी: अखिलेश प्रताप सिंह

पी. चंद |

अडानी समूह को लेकर हिडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी इस मामले में चुप्पी साधे हुए है.
कांग्रेस देश की जनता के साथ हो रहे धोखे को बर्दास्त नही करेगी. यह बयान आज शिमला में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने दिया. अडानी के खिलाफ कांग्रेस ने आज देश भर में पत्रकार वार्ताओं के माध्यम से मोदी सरकार व अडानी को घेरा.
अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि अडानी दो नंबर से अमीरों की सूची में दो नंबर पर आ गए. 2014 में वे 609 वें स्थान से दूसरे स्थान पर आ गए.
हिड्नबर्ग की रिपोर्ट के बाद जो तथ्य सामने निकलकर आए हैं. उसके बाद राहुल गांधी ने सदन में भी जांच की मांग उठाई. लेकिन पीएम ने चर्चा के जवाब में इस पर एक शब्द नहीं बोले.
केंद्र सरकार ने अडानी के आगे सर झूका लिया है.  उन्होंने कहा कि यह सरकार आम आदमी की ना होकर अडानी की है. देश की सरकार मोदी म्यूट और अडानी लूट मोड में हैं.
यह देश के हित में नहीं है कांग्रेस इसे बर्दास्त नहीं करेगी. अडानी के पास पैसा कहां से आया इसकी जांच होनी चाहिए.  देश अमृत महोत्सव मना रहा है लेकिन अमृत महोत्सव केवल अदानी के लिए है. जनता की समस्यायें तो बढ़ती जा रही है. जनता द्वारा चुनी सरकार एक आदमी के लिए काम कर रही है.
सीमेंट कंपनी विवाद पर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस बदले की भावना से काम नहीं करती. लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर दो सीमेंट कंपनियां बंद हो गई. ऐसा क्यों हुआ है. अडानी व केंद्र सरकार को यह जवाब देना चाहिए.