Follow Us:

हमीरपुर की पुलिस भर्ती स्थगित, खराब मौसम और कोरोना का असर

डेस्क |

कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच प्रदेश सरकार की ओर से लगाई बंदिशों के चलते पुलिस लाइन ऊना में चल रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती को आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया है। बारिश भी भर्ती प्रक्रिया में खलल डाल रही थी, लेकिन अब कोरोना की मार पड़ी है।

पुलिस लाइन झलेड़ा स्थित मैदान में बीते पांच जनवरी से पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता टेस्ट लिया जा रहा था। बारिश के चलते पुलिस प्रशासन ने दो दिन के लिए भर्ती प्रक्रिया को स्थगित किया था, लेकिन प्रदेश सरकार की ओर से 24 जनवरी तक हिमाचल में भीड़ के जमा होने पर प्रतिबंध लगाया है। ऐसे में जिला पुलिस भर्ती कमेटी ने पुलिस लाइन झलेड़ा में चल रही पुलिस भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा को भी आगामी आदेशों तक स्थगित करने का निर्णय लिया है।

हमीरपुर जिले में चल रही पुलिस भर्ती प्रक्रिया कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर स्थगित कर दी गई है। 10 से 15 जनवरी तक भर्ती में हिस्सा लेने वाले सभी अभ्यर्थियों को अब आगामी दिनों में भर्ती की नई तिथियों के बारे में जानकारी पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस के जरिये दी जाएगी।

10 से लेकर 15 जनवरी तक जिन अभ्यर्थियों को शारीरिक मानक व शारीरिक दक्षता परीक्षा और ड्राईविंग परीक्षा के लिए बुलाया था, उन्हें अब नई तिथियां घोषित होने पर बुलाया जाएगा। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के चलते यह निर्णय लिया गया है।