Follow Us:

कांगड़ा: IPH कर्मचारी से ड्यूटी के दौरान मारपीट, FIR दर्ज

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा के रैहन में सरकारी कर्मचारी से ड्यूटी के दौरान मारपीट और गाली-गालौज करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आईपीएच विभाग का कर्मचारी भूपिन्द्र सिंह पंप ऑपरेटर निवासी खैर ने एक व्यक्ति पर अनके साथ मापपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया है। भूपिंद्र सिंह पेयजल योजना गोलवां, चमोली-सकड़ी पर ड्यूटी पर तैनात है। पीड़ित का कहना है कि 31 जुलाई को गोलवां निवासी कोबरा नाम के व्यक्ति ने शाम को ड्यूटी से छुट्टी के बाद रास्ते में उसके साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी दी।

जिसकी जानकारी भूपिन्द्र सिंह ने अपने सहायक अभियन्ता को लिखित में दी। मामले पर कार्यवाही करते हुए सहायक अभियंता आईपीएच ने उपमंडल राजा का तलाब ने पुलिस चौंकी रैहन मे मामला दर्ज करवा दिया । जानकारी देते हुए सहायक अभियंता विनय डोगरा ने बताया कि मारपीट करने वाले व्यक्ति के घर को जाने वाली निजी पानी पाईप फट्टी हुई थी। वह पंप पर आया और पानी छोड़ने के लिए कहने लगा। पंप ऑपरेटर ने उसे अपनी पानी की लाइन ठीक करने के लिए कहा तब वह गाली -गलौज करने लगा।

वहीं, रैहन पुलिस के ASI दुनी चंद ने कहा कि पुलिस ने IPC की धारा 341 और 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है ।