Follow Us:

कांग्रेस सरकार बनते ही पुलिस भर्ती की होगी जांच: सुखविंदर सिंह सुक्खू

पी. चंद |

चुनावी वर्ष में कांग्रेस पार्टी जय राम सरकार सहित केंद्र पर हमलावर है. महँगाई, बेरोजगारी, ED के दुरूपयोग, OPS बहाली सहित कई स्थानीय मुद्दों पर सरकार को घेरा जा रहा है. हिमाचल कांग्रेस पार्टी चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है. सुक्खू ने हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में कहा की मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर झूठे व निकम्मे सीएम साबित हुए हैं.

पेपर मामले में सीबीआई की जांच कहकर लीपापोती की गई. कांग्रेस सरकार सत्ता में आने के बाद एसाईटी गठित कर दोबारा मामले की जांच करवाएगी. पीएम हिमाचल आकर जुमलों की बरसात करके जाते है. लेकिन धरातल पर कोई काम नजर नहीं आ रहा.

पीएम हिमाचल आकर जुमलों की बरसात करके जाते है. हिमाचल का छोकरा आज रो रहा है क्योंकि केंद्रीय विवि का 10 साल में कोई काम नही हुआ. सुक्खू ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस सरकार आते है सेब बागवानों के लिए आयोग का गठन बनाया जायेगा. पुरानी पेंशन (OPS) की बहाली की जायेगी. अनुबंध कर्मियों के लिए नीति बनाई जायेगी. 8 अगस्त को कांग्रेस घोषणा पत्र को लेकर बैठक रखी गई है. उसमें विचार विमर्श कर उक्त मांगो को घोषणा पत्र में शामिल किया जायेगा. जय राम राज में हर वर्ष दुःखी है.