Follow Us:

VIDEO: पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा रद्द, समाचार फर्स्ट ने प्रमुखता से उठाया था मामला

हिमाचल प्रदेश में पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। 27 मार्च 2022 को हुई परीक्षा के तुरंत बाद ही अभ्यर्थियों ने भर्ती प्रक्रिया पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था। इसके बाद धर्मशाला और शिमला में अभ्यर्थियों ने समाचार फर्स्ट के साथ भर्ती प्रक्रिया पर कई आरोप जड़े। 

डेस्क |

डेस्क। हिमाचल प्रदेश में पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। 27 मार्च 2022 को हुई परीक्षा के तुरंत बाद ही अभ्यर्थियों ने भर्ती प्रक्रिया पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था। इसके बाद धर्मशाला और शिमला में अभ्यर्थियों ने समाचार फर्स्ट के साथ भर्ती प्रक्रिया पर कई आरोप जड़े।

आलम ये रहा कि एक के बाद एक मामले की कड़ियां खुलती गई और आखिर में पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा को रद्द कर दिया गया। समाचार फर्स्ट ने इस मामले में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। यहां तक अभ्यर्थियों के आरोपों को भी समाचार फर्स्ट ने अपने यूट्यूब और फेसबुक प्लैटफॉर्म के माध्यम से दर्शया था। आप भी देखिये ये वीडियो…

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अभ्यर्थियों ने अपने दर्द बयां किया है। अभ्यर्थियों की आवाज को उठाकर आज युवाओं को एक मौका और मिला है। जबकि प्रदेश पुलिस और सरकार के मुंह पर अव्यवस्था का एक तमाचा जरूर लगा है। अब इसी माह में परीक्षा की बात कही जा रही है जिसकी तारिखों का ऐलान जल्द हो सकता है।

डीजीपी ने दिया था ये बयान

जब युवाओं ने इस मामले में सवाल उठाए तो हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रमुख ने बयान दिया था कि जो लोग परीक्षा में पास नहीं हो पाए वे बेवजह प्रक्रिया पर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन क्या प्रदेश के पुलिस प्रमुख अब इस मामले में कुछ कहना चाहेंगे, ये देखने वाली बात होगी।