Follow Us:

सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम इकाइयों को ऋण लेने में होगी आसानी , जेपी नड्डा करेंगे MSME पोर्टल का शुभारंभ

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला |

धर्मशाला में 2 नवंबर को केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमों को आगे बढ़ाने के लिए केन्द्र सरकार के ‘59 मिनट्स पोर्टल’ का प्रदेश के लिए शुभारंभ करेंगे।  इस पोर्टल के शुभारंभ से सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम इकाइयों को ऋण लेने में आसानी होगी। इस मौके पर उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर भी उनके साथ उपस्थित रहेंगे। उपायुक्त संदीप कुमार ने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज यहां संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की।

बता दें कि इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से ‘59 मिनट्स पोर्टल’ को जनता को समर्पित करने जा रहे हैं। इस संदर्भ में उपायुक्त ने कहा कि यह कार्यक्रम राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यायल, धर्मशाला के सभागार में दोपहर बाद 2 बजे आरंभ होगा। इस दौरान प्रधानमंत्री के दिल्ली के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी दिखाया जाएगा। कार्यक्रम में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योगों से जुड़े लोग और प्रशिक्षु भाग लेंगे।

जानकारी के अनुसार उपायुक्त संदीप कुमार ने सभी संबंधित अधिकारियों को कार्यक्रम को लेकर समस्त तैयारियां समय रहते पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस पोर्टल के शुभारंभ से सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम इकाइयों को ऋण लेने में आसानी होगी।