Follow Us:

बड़े पर्दे पर छाई हिमाचल की एक और बेटी, पंजाबी फिल्म ‘जिंद जान’ में मचा रही धमाल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल की एक और बेटी बड़े पर्दे पर छा गई है। ये अभिनेत्री कुल्लू गर्ल सारा शर्मा हैं जिसकी बड़े पर्दे की पहली पंजाबी फिल्म 'जिंद जान' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। सारा शर्मा कुल्लू की रहने वाली हैं और मंडी से भी उसका संबंध रहा है। उसके कई नजदीकी रिश्तेदार यहां पर हैं।

कुल्लू से निकलकर पढ़ाई के लिए चंडीगढ़ जाना ही उसके जीवन में एक टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ। 'जिंद जान' के डेब्यू पर उसने कहा कि यह उनकी पहली पंजाबी फिल्म है मगर अभिनय के तौर पर कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'जिंद जान' 14 जून को रिलीज हुई है। सारा ने चंडीगढ़ के सरकारी बहुतकनीकी कॉलेज से पढ़ाई की है। इस दौरान उन्हें पंजाबी सीखने का मौका मिला।

मां ने सपनों को जीना सिखाया

सारा ने कहा कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और मेरी मां ने मुझे अपने सपनों को जीना सिखाया। चंडीगढ़ में पढ़ाई के बाद उन्हें एक कंपनी ने नौकरी के लिए मुंबई जाने का अवसर मिला। इसके बाद सारा ने जॉब करते हुए एक्टिंग स्कूल ज्वाइन किया। इसके बाद एक्टिंग के लिए कुछ ऑफर भी आए और शॉर्ट फिल्म कवि से बड़ा ब्रेक मिला, जिसने मुझे पहचान दिलाई। उसने कहा कि सवाल हिंदी या पंजाबी फिल्म का नहीं बल्कि किरदार का है। इन दिनों मंडी जिले के सुंदरनगर के थियेटर में सारा की फिल्म 'जिंद जान' चल रही है।

तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी कर चुकीं है अभिनय

सारा शर्मा ने तेलुगू फिल्म रिक्शा ड्राइवर, कन्नड़ फिल्म ब्रह्मा में काम किया। इसके अलावा टी-सीरीज के साथ एक म्यूजिक वीडियो मन बावरा भी बनाया है। एक और हिमाचली गर्ल के इस तरह से बड़े पर्दे पर छा जाने से न केवल कुल्लू बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। सारा के परिजन इससे बेहद खुश है और उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय में वह कंगना रणौत व प्रीति जिंटा की तरह फिल्म इंडस्ट्री में छा जाएगी।