Follow Us:

आर.एस बाली ने स्वर्गीय राकेश चौधरी के परिवार को बढ़ाया ढांढस

|

R.S Bali expresses condolences; हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष  कैबिनेट रैंक आरएसा बाली ने ने स्वर्गीय राकेश चौधरी के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की और दुख की घड़ी में सहानुभूति प्रकट की। बता दें कि राकेश चौधरी और उनकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था, जिसके बाद दोनों को टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हालांकि, डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद राकेश चौधरी का निधन हो गया।

 

आरएस बाली ने इस दुखद घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राकेश चौधरी के निधन की खबर ने उन्हें झकझोर दिया है। उन्होंने कहा, “राकेश जी के साथ हमारा संबंध करीब 30 साल पुराना था और उनका हमारे घर आना-जाना लगा रहता था। उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है।”

बाली ने आगे कहा कि वे टांडा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों और राकेश चौधरी के परिवार के संपर्क में थे और उनके स्वस्थ होने की लगातार प्रार्थना कर रहे थे। उन्होंने राकेश चौधरी को मेहनती, होनहार, और सच्चे व्यक्तित्व का इंसान बताया और भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। साथ ही, उन्होंने परिवार और समर्थकों को इस दुःख से उबरने की शक्ति देने की प्रार्थना की।