Follow Us:

राहुल गांधी लोकसभा अध्यक्ष पर लगा रहे सीधे आरोप जोकि है गलत: अनुराग ठाकुर

Jasbir kumar |

हमीरपुर जिला में दिशा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर ने केंद्र सरकार द्वारा जारी विकासात्मक योजनाओं के बारे में अधिकारियों से जानकारी हासिल की.
इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा हर 3 महीने बाद दिशा की मीटिंग का आयोजन किया जाता है. जिसमें अधिकारियों के साथ विकासात्मक योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की जाती है कि विकासात्मक योजनाओं का प्रारूप क्या है.
अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि अधिकारियों ने हमीरपुर में बेहतरीन काम किया है और विकासात्मक योजनाओं को अमलीजामा पहनाने के लिए अच्छा प्रयास किया है. अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा जो विकासात्मक योजनाएं लंबित पड़ी है. उन्हें जल्द पूरा करने के लिए भी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द इन कामों को पूरा किया जाए ताकि जनता को लाभ मिल सके.
वहीं अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि क्षेत्र हमीरपुर में टीब मुक्त अभियान चलाया गया है. अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि मेडिकल कॉलेज हमीरपुर का काम जून माता का पूरा हो जाएगा और जिससे लोगों को स्वास्थ्य की सुविधाएं मिलेंगी.
केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी के दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि में सदन में  सभी को बोलने का पूरा मौका अध्यक्ष द्वारा दिया जाता है. अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी लोकसभा स्पीकर पर सीधे आरोप लगा रहे हैं जो कि गलत है.
अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के गिने-चुने सांसद ही है. लेकिन राहुल गांधी को सदन में बोलने का बहुत अधिक समय दिया है. वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर कुश्ती मामले को लेकर मीडिया से कन्नी काटते नजर आए।