Follow Us:

कांग्रेसी नेता पहले अपने गिरेबान में झांके फिर दूसरों पर आरोप लगाएंः रणधीर शर्मा

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेसी नेताओं के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया प्रकट की जिस पर कांग्रेसी नेताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग का आरोप लगाया था। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी नेता ये न भूले कि कांग्रेस सरकार के समय में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपनी कोर्ट की पेशियों के लिए हेलीकॉप्टर के द्वारा दिल्ली जाते रहे। इसके अलावा उनके वकील और उनका समान भी  हेलीकॉप्टर के माध्यम से आता-जाता रहा। इसको हेलीकॉप्टर का दुरुपयोग कहा जाता है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने सरकारी दौरे से दिल्ली गए थे और गृह  मंत्री अमित शाह से मिले उन्हें अगले माह धर्मशाला में होने बाले इन्वेस्टर मीट को लेकर निंमत्रण  देने गए थे और उन्हें केंद्र सरकार से सहायता देने के लिए और उन्हें इन्वेस्टर मीट में आने के लिए उन्होंने निमंत्रण दिया। अगर आते समय अपने साथ भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को साथ ले आए तो इसमें कोई दुरुपयोग की बात नहीं आती उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता दूसरों पर इल्जाम लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लें।

रणधीर  शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी नेता प्रदेश और देश में भाजपा की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता से भी बौखला गए हैं। जिस प्रकार से जेपी नड्डा का स्वागत हिमाचल प्रदेश में किया गया और जिला बिलासपुर में हुआ, उसको लेकर भी कांग्रेसियों की नींद हराम हो गई है। आने वाला समय बीजेपी का है और हरियाणा और महाराष्ट्र में भी बीजेपी चुनाव जीत जीत दर्ज करेगी। भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से जेपी नड्डा का स्वागत  जगह-जगह पर किया गया। लोगों का भारी उत्साह उनके स्वागत के लिए उमड़ा अपने आप में बेमिसाल है। उनके हिमाचल दौरे से भाजपा कार्यकर्ताओं में नए खून का संचार हुआ हैं इससे उनके साथ इस मौके पर भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आशुतोष शर्मा भी मौजूद थे।