Follow Us:

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट लेंगे मनाली की वादियों का लुत्फ

समाचार फर्स्ट |

अभिनेता वरूण धवन के बाद बॉलीवुड स्टार रणवीर कपूर और आलिया भट्ट 22 दिसंबर को मनाली आ रहे हैं। ये स्टार कलाकार धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ड्रेगन की शूटिंग को मनाली की वादियों में दस्तक दे रहे है। 4 दिनों तक अक्टूबर फिल्म की शूटिंग से मनाली में रौनक रही जबकि अब ड्रेगन फिल्म की यूनिट से फिल्म से जुडे व्यवसायियों में खुशी की लहर है। ड्रेगन फिल्म की शूटिंग नगर कैसल, सोलंगनाला और आसपास के क्षेत्रों में होगी।

आयान मुखर्जी के निर्देशन के बन रही ड्रेगन फिल्म की शूटिंग लगभग दो सप्ताह मनाली में की जाएगी। बडी फिल्म यूनिट के आने से व्यवसायियों में बेहतर कारोबार की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार इन बालीवुड स्टार कलाकारों के रहने की व्यवस्था स्पेन रिजोर्ट में की जा रही है। अक्टूबर फिल्म के अभिनेता वरूण धवन वापिस लौट गए हैं जबकि निर्देशक सुजीत सरकार भी शूटिंग करने के बाद मुबई वापस लौट गए।

लिहाजा अब ड्रेगन फिल्म की शूटिंग को लेकर यूनिट प्रदेश में दस्तक देगी। काईस्था ने बताया कि यूनिट ने मनाली के साथ-साथ धर्मशाला और अन्य स्थानों में भी लोकेशन फाइनल की है। उन्होंने कहा कि यूनिट मनाली भी शूटिंग के लिए दस्तक दे सकती है। स्थानीय कार्डिनेटर राहुल बौद्ध ने बताया कि फिलम अभिनेता कार्तिक तिवारी की यूनिट भी रविवार को मनाली पहुंच रही है।