Follow Us:

भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद पांवटा साहिब नगर परिषद उपाध्यक्ष का इस्तीफा, अध्‍यक्ष ने छोड़ी BJP

नवनीत बत्ता |

रिश्वत लेने का कथित वीडियो वायरल होने और भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद पांवटा साहिब नगर परिषद के उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। नवीन शर्मा ने अपना इस्तीफा नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी और बीजेपी के मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता को सौंपा है। हालांकि अभी बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने नवीन शर्मा और अध्यक्ष कृष्णा धीमान की सदस्यता का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। जिस पर पार्टी द्वारा विचार किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने बीजेपी से भी संगठन के सभी पद त्याग दिए हैं।

भ्रष्‍टाचार के आरोप लगने के बाद नगर परिषद की अध्यक्ष कृष्णा धीमान ने भी बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता त्‍याग दी है, जबकि वह नगर परिषद अध्यक्ष के पद पर बनी रहेंगी। पांवटा साहिब में पत्रकारों से बात करते हुए नवीन शर्मा और बीजेपी पांवटा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने बताया जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह एक सोची-समझी साजिश के तहत बनाया गया है। यह बीजेपी समर्थित नगर परिषद को बदनाम करने की साजिश रची गई। पूरा वीडियो झूठ का पुलिंदा है। उनका इस वायरल वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस ने नगर परिषद पदाधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया था। जिसके चलते बीजेपी पर दबाव भी था। मंगलवार को नवीन शर्मा ने बीजेपी और नगर परिषद के उपाध्यक्ष दोनों पदों से इस्तीफा दिया।