Follow Us:

पांवटा साहिब: निर्माणाधीन शोरूम की शटरिंग से टकराई बुलेट, 1 की मौत-1 घायल

डेस्क |

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में सड़क हादसा पेश आया है. जिसमें चालक की मौत हो गई. यह हादसा शुक्रवार की देर रात को पांवटा के मुख्य बाजार में हुआ, जहां दो व्यक्ति बुलेट में सवार थे और अंधेरा के कारण निर्माणाधीन शोरूम की लोहे की शटरिंग से टकरा गए.  टक्कर के कारण दोनों व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए. दोनों करीब आधा घंटा वहां तड़पते रहे. उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पांवटा सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के मुख्य बाजार में एक शोरूम का कार्य चल रहा है.

वहीं ,सड़क के बीच लोहे की शटरिंग लगा रखी है. रात के समय वहां लाइट नहीं थी. शटरिंग से अनजान हरियाणा नंबर बुलेट पर सवार दोनों व्यक्ति लोहे की शटरिंग में जा घुसे.

मृतक और घायल दोनों हरियाणा के रहने वाले…

दोनों व्यक्ति हरियाणा के बताए जा रहे हैं. वहीं, पांवटा सिविल हॉस्पिटल की चिकित्सा अधिकारी डॉ. रिचा ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 11 बजे उनके हॉस्पिटल में सड़क हादसे का मामला आया था. जिसमें बुलेट चालक अजीत सिंह की मौत हो गई. उन्हें बचाने का पूरा प्रयास किया गया,लेकिन ज्यादा चोटों के कारण उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दूसरे व्यक्ति को काफी गंभीर चोटें आई हैं उनका इलाज चल रहा है.