Follow Us:

मोदी की रैली के लिए रोड मैप तैयार, पूरा शहर छावनी में तबदील

समाचार फर्स्ट |

पीएम नरेंद्र मोदी के जिला के तीन अक्टूबर को प्रस्तावित दौरे को लेकर आज एसपी बिलासपुर अंजुम आरा ने रोड मैप जारी किया है। उन्होंने बताया कि भारी वाहन जो हमीरपुर, कांगड़ा की तरफ से आएंगे उन्हें चांदपुर, कोठीचौक, राजकीय प्राथमिक पाठशाला बामटा से पीछे खड़े करने की व्यवस्था है। इसी तरफ से आने वाले छोटे वाहनों को खड़े करने के लिए ब्वॉयज व ग‌र्ल्स स्कूल बिलासपुर के खेल मैदान, जल क्रीड़ा केंद्र मैदान तथा मुक्तिधाम और उसके साथ लगे मैदान, HRTC वर्कशॉप, कॉलेज प्रांगण और ITI परिसर का चयन किया गया है।

भारी वाहन जो नौणी, चंडीगढ़, सोलन, शिमला की तरफ से आने वाले हैं। इसी तरफ से आने वाले छोटे वाहनों को खड़ा करने के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला डियारा सेक्टर और नगर पालिका परिसर, ब्वॉयज और ग‌र्ल्स स्कूल के खेल मैदान, जल क्रीड़ा केंद्र का मैदान, मुक्तिधाम तथा उसके साथ लगे मैदान और कॉलेज को चयनित किया गया है।

कॉलेज चौक की तरफ से गुरुद्वारा चैाक, हवाघर, टिंबर हाउस और मस्जिद की तरफ से होते हुए वापस गुरुद्वारा चौक, कॉलेज चौक तक छोटे वाहनों की एक तरफा आवाजाही रहेगी तथा इसी एक तरफा रूट पर किसी भी प्रकार के भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक रहेगी। जनसभा मैदान के नजदीक केवल चयनित सरकारी वाहनों की आवाजाही की अनुमति होगी। निजी वाहनों के लिए यह स्थल वर्जित रहेगा। जनसभा परिसर में किसी भी  संदिग्ध वस्तुएं ले जाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।