Follow Us:

रोहड़ू की प्रधानाध्यापिका को “एक्सीलेंस इन प्रीस्कूल पेडागॉजी 2023” पुरस्कार से किया सम्मानित

पी. चंद |

फाउंडेशन इयर्स प्री स्कूल-रोहड़ू (शिमला) को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि इसकी संस्थापक और प्रधानाध्यापिका रिधिमा ठाकुर को “एक्सीलेंस इन प्रीस्कूल पेडागॉजी 2023” पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

ठाकुर को यह पुरस्कार 21 अप्रैल को चंडीगढ़ में आयोजित एक समारोह में प्रदान किया गया, जहां सुरेश प्रभु, सांसद, और चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता पुरस्कार वितरित करने के लिए उपस्थित थे.

यह पुरस्कार ठाकुर के प्रारंभिक बचपन की शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान और छोटे बच्चों को उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता को मान्यता देता है.

ठाकुर द्वारा स्थापित फाउंडेशन इयर्स प्रीस्कूल, बच्चों को उनके प्रारंभिक वर्षों में एक पोषण और उत्तेजक सीखने का माहौल प्रदान करने में सबसे आगे रहा है.

चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता ने भी ठाकुर को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा, “रिद्धिमा ठाकुर को प्रीस्कूल शिक्षा के क्षेत्र में उनके असाधारण काम के लिए पहचाना जाना देखकर मुझे खुशी हो रही है.

बाल-केंद्रित सीखने का माहौल बनाने का उनका जुनून प्रेरणादायक है, और मुझे विश्वास है कि उनके प्रयास हमारे समुदाय में छोटे बच्चों को सशक्त बनाने और शिक्षित करने के लिए जारी रहेंगे.”