Follow Us:

नव संकल्प शिविर में बोले आरएस बाली, कांगड़ा का विकास वीरभद्र और जीएस बाली की देन

कांग्रेस के नव संकल्प शिविर में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने एकजुटता का संदेश दिया.

डेस्क |

धर्मशाला: कांग्रेस के नव संकल्प शिविर में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने एकजुटता का संदेश दिया. उन्होंने कहा, मैं जब शिमला पहुंचा तो हमारी अध्यक्षा ने मेरा मनोबल बढ़ाया. उन्होंने कहा आप लोकप्रिय नेता हैं आप पहले भी चुनाव जीती हैं. आपके ऊपर सोनिया गांधी जी ने जो भरोसा जताया है वो लाखों लोगों का भरोसा है.

आरएस बाली ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और अपने पिता एवं पूर्व मंत्री जीएस बाली को याद करते हुए सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा उसी प्रदेश को ये लोग तोड़ रहे हैं जिसको बनाना है. आरएस बाली बोले, आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति की जरूरत को समझना चाहिए.

उन्होंने कहा जो कार्यकर्ता होता है वही सबसे बड़ा नेता होता है. एक एक कार्यकर्ता ही नेता चुनता है. कांग्रेस के संगठन के लोगों को उन्होंने कांग्रेस की रीढ़ की हड्डी बताया. उन्होंने कहा राजा साहब और जीएस बाली ने मेहनत की जिसके बाद लोगों ने उन्हें जिताया. वह नेता लोगों की आवाज बने.

आरएस बाली ने मुकेश अग्निहोत्री के लिए कहा, विधानसभा में मुकेश अग्निहोत्री जी हर मुद्दा उठाया जिससे सरकार हमेश बैकफुट पर रही. उन्होंने कहा कांगड़ा को कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया. वह बोले कांगड़ा जो भी बड़े से बड़े कॉलेज और संस्थान हैं वह राजा साहब और जीएस बाली की देन है. हर गली, हर गांव, हर नुक्कड़ में कांग्रेस पार्टी ने विकास का काम किया.

उन्होंने एकजुटता का संदेश देते हुए एक पंक्ति का जिक्र किया. आरएस बाली बोले, दूर हो मंजिल, रास्ता हो मुश्किल एक हो जाना रे. गम हो या मुश्किल रात हो या सवेरा एक हो जाता रे. हमने इकट्ठा रहना है. हमने ताकत बननी है. उन्होंने कहा हमे अपने पदाधिकारियों के हाथ को मजबूत करना है जिससे हम हिमाचल में सरकार बना सकें.