Follow Us:

RS बाली ने युवाओं के भविष्य का खींचा खाका, लाखों रोजगार का वचन पत्र तैयार

मैं रहूं ना रहूं बाल मेला हमेशा होता रहेगा. GS बाली के इन शब्दों को अब AICC के सचिव RS बाली ने भी अपना वचन बना लिया है.

मृत्युंजय पुरी |

नगरोटा बगवां: मैं रहूं ना रहूं बाल मेला हमेशा होता रहेगा. GS बाली के इन शब्दों को अब AICC के सचिव RS बाली ने भी अपना वचन बना लिया है. हर साल की तरह इस साल भी नगरोटा बगवां में बाल मेले का आयोजन किया जा रहा है. फर्क बस इतना है कि बाल मेले के मुख्य कर्ताधर्ता पहले GS बाली थे और अब उनके बाद RS बाली ने इसका बैटन अपने हाथों में ले लिया है. आज नगरोटा के ओबीसी भवन में ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया गया. जिसमें हर साल की तरह हर वर्ग ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया.

RS बाली ने इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि बाल मेला पिता श्री GS बाली की ओर से शुरू किया गया था जो हमेशा चलता रहेगा. हर साल की तरह इस साल भी लोग भारी संख्या में यहां आ रहे हैं.

AICC के सचिव RS बाली ने कहा कि बाल मेले में अनूप जलोटा और हंसराज रघुवंशी आ रहे हैं, जो भजन के माध्यम से GS बाली को श्रद्धांजलि देंगे. वहीं 27 जुलाई को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी पहुंच रहे हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि पिता GS बाली की ओर से शुरू की गई बेरोजगार यात्रा की एक बार फिर शुरुआत हो रही है. जिसके लिए पार्टी हाईकमान ने मुझे कांगड़ा और हमीरपुर लोकसभा की जिम्मेदारी दी है. 27 जुलाई को पार्टी के आला नेता कांग्रेस के 2022 के विजन का वचन पत्र भी जारी करेगी. जिसमें लाखों युवाओं को रोजगार की गारंटी दी जा रही है.