Follow Us:

पहली बार बिना स्क्रिप्ट कुछ बोल रही हैं कंगना रनौत:अवस्थी

|

भारतीय जनता पार्टी की मंडी संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी कंगना रनौत लगातार कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है. कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह पर भी लगातार निशाना साध रही है. कंगना लगातार अपने बयान में कह रही हैं कि उन्हें टिकट देने की वजह से कांग्रेस को मिर्च लग रही है. इस पर हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने पलटवार किया है.

हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने कहा कि कंगना रनौत पहली बार बिना स्क्रिप्ट के कुछ बात कर रही हैं, इसलिए ही वे इस तरह की बातें करती हुई नजर आ रही हैं. कंगना रनौत को अब रील और रियल लाइफ का अंतर समझ आ रहा है. संजय अवस्थी ने कहा कि कंगना रनौत को मुद्दों पर बात करनी चाहिए. वे राजनीति में नहीं आई हैं. ऐसे में उन्हें व्यक्तिगत टिप्पणी की बजाय मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को यह बताना चाहिए कि वह सांसद बनने के बाद इलाके की जनता के लिए क्या करेंगी, लेकिन कंगना रनौत का ध्यान सिर्फ और सिर्फ व्यक्तिगत टिप्पणी पर ही है.

संजय अवस्थी ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के कुशल नेतृत्व में सरकार पूरी तरह मजबूत है और चुनाव परिणामों के बाद और भी मजबूती के साथ उभरेगी. अवस्थी ने कहा कि भाजपा का दोहरा चरित्र अब प्रदेश के लोगों के सामने पूरी तरह आ गया है. उन्होंने कहा कि विधानसभा के अंदर कांग्रेस की गारंटियों को पूरा करने को लेकर शोर करने वाली भाजपा ने महिलाओं को 1 हजार 500 रुपए की सम्मान निधि की गारंटी जारी करने पर रोक लगाकर उनका महिला विरोधी चेहरा सामने आ गया है.

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को ओपीएस बहाल कर कांग्रेस सरकार ने अपनी पहली ही कैबिनेट में जो तोहफा कर्मचारियों को दिया है, वह ऐतिहासिक है. अवस्थी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार पूर्ण बहुमत में है. उन्होंने कहा कि 4 जून को जब उपचुनाव के परिणाम आएंगे, तब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार और अधिक मजबूत हो जाएगी.