Follow Us:

बिंदल के आरोपों पर संजय अवस्थी का पलटवार

DESK |

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल द्वारा कांग्रेस पर केंद्र सरकार में अस्थिर सरकार के आरोपों पर कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राजीव बिंदल द्वारा लगाए गए आरोप निराधार है। केंद्र में जब भी कांग्रेस की सरकार बनी तो स्थिर सरकार रही। लेकिन भाजपा की मानसिकता स्थिर सरकारों को अस्थिर करने का है जिसका उदाहरण देश की कई राज्यों में देखने को मिला और हिमाचल में भी भाजपा ने सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की। भाजपा सत्ता के लालच में नैतिकता को चुके हैं केवल सत्ता मोह ही दिख रहा है इसके अलावा कुछ नहीं दिख रहा।

कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने कहा कि भाजपा के पास देश मे आज कोई भी चुनावी मुद्दा नहीं है। वह लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं भगवान राम सबके हैं। भाजपा हमेशा बांटने की राजनीति करती है लेकिन इस बार भाजपा इसमें कामयाब होने वाली नहीं है देश की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी।

वहीं प्रदेश में दो लोकसभा और 6 उपचुनाव पर उम्मीदवारों को लेकर अवस्थी ने कहा कि कांग्रेस इन सीटों उम्मीदवारों को लेकर मंथन कर रही है और जल्द ही उम्मीदवारों की सूची भी जारी करेगी उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिकाऊ नहीं बल्कि जितवा उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतरेगी।