Follow Us:

पार्वती नदी में बही युवती का 7वें दिन भी नहीं लगा कोई सुराग, सर्च ऑप्रेशन जारी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण घाटी के कसोल में पार्वती नदी में बही पर्यटक युवती का सातवें दिन भी कोई सुराग नहीं लगा है। जहां पुलिस की टीमें कसोल से लेकर भुंतर तक पार्वती नदी के किनारे सर्च ऑप्रेशन में लगी हैं तो वहीं परिजन भी उसकी तलाश में कसोल में डेरा डाले हैं। प्रियंका के बड़े भाई मयंक ने स्थानीय जनता से निवेदन किया है कि उसकी बहन के बारे कोई सूचना मिली तो पुलिस  तुरंत जानकारी दे सकते हैं।

पुलिस व सर्च अभियान में लगी टीमों ने नदी के दोनों किनारे छान मारे लेकिन युवती का कोई पता नहीं चल पा रहा है। बता दें कि 26 वर्षीय युवती प्रियंका निवासी गुवाहाटी आसाम अपनी सहेली कमल निवासी दार्जिलिंग के साथ नदी किनारे मस्ती कर रही थी। इसी दौरान अचानक दोनों युवतियों का पैर फिसला और वे सीधे नदी में गिर कर बहने लगी। कमल को रैस्क्यू टीम ने सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया था। लेकिन प्रियंका नदी में बह गई जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पार्वती नदी में लापता युवती के लिए सर्च ऑप्रेशन चल रहा है। पुलिस की टीमें कसोल से लेकर भुंतर तक पार्वती नदी के किनारे युवती को ढूंढ रही हैं।