Follow Us:

कोरोना संक्रमित होने पर भावुक हुए शांता, टांडा अस्पताल से दिया ये संदेश

|

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री परिवार सहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शांता को शनिवार को इलाज के लिए टांडा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आज सुबह करीब दस बजे वह यहां दाखिल हुए हैं। उनकी पत्नी संतोष एक दिन पहले ही शुक्रवार को ही टांडा आ चुकी थीं। फिलवक्त वह कोविड वार्ड में हैं। जबकि शांता आइसोलेशन वार्ड के प्राइवेट कमरा नम्बर 305 में रखे गए हैं। शांता ने टांडा अस्‍पताल से सोशल मीडिया के माध्यम से एक भावुक संदेश लिखा है।

शांता ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा "मेरा पूरा परिवार कोरोना संकट के मोड पर आ खड़ा हुआ है। मैं ही क्यों आज पूरा विश्व इस अभूतपूर्व त्रासदी से जूझ रहा है । विश्व इतिहास का यह पहला संकट पता नहीं कब टलेगा । मेरी धर्मपत्नी तीन दिन से कोरोना पीड़ित टांडा अस्पताल में है। आज मैं भी यही उसके पास आ गया। तीन दिन के बाद मुझे देखकर मुस्कुराई सजल नेत्रों से हमने एक दूसरे को देखा उसका उपचार चल रहा है l कई उपकरण उसकी सेवा में है। लगभग एक घंटा उसके पास बैठा हम दोनों एक दूसरे को देखते रहे अधिक कह ना सके परंतु बिना कहे भी ना जाने कितना कुछ कहते और सुनते रहे ।

मैं अब दूसरे भवन में वहीं पर उपचाराधीन हूं। पता नहीं कितना समय यहां रहेंगे और क्या कुछ होगा। वैसे मैंने संतोष को कहा बहुत जल्दी हम दोनों स्वस्थ होकर पालमपुर पहुंचेंगे । आज हिमाचल सरकार ने अपने शानदार तीन वर्ष पूरे किए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से बात हुई। मुझे दुख है आज के कार्यक्रम में भाग नहीं ले सका । 

मैं भारतीय जनता पार्टी को और सरकार को तीन वर्ष की उपलब्धियों पर बहुत-बहुत बधाई देता हूं। पिछले कल आदरणीय अटल जी के जन्मदिन पर लखनऊ विश्वविद्यालय ने अटल जी पर एक बहुत बड़ा वर्चुअल कार्यक्रम रखा था। मेरा मुख्य भाषण रखा था। मैं बहुत कुछ कह कर अटल जी को श्रद्धांजलि देना चाहता था, परंतु कोरोना ग्रस्त होने के कारण नहीं कर सका । … होइहि सोइ जो राम रचि राखा।"