Follow Us:

शिमला: मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में अंशदान

डेस्क |

1    बिलासपुर जे.पी. उद्योग विस्थापित एवं प्रभावित परिवहन सहकारी सभा सीमित खारसी द्वारा शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 2 लाख एक हजार रुपये का चेक भेंट किया गया।

2   हिमाचल प्रदेश हैडमास्टर एण्ड प्रिंसिपल ऑॅफिसर केडर एसोसिएशन ने 19 सितंबर 2023 को शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष-2023 के लिए 6.51 लाख रुपये का चेक भेंट किया ।

3   राम सेवा संकल्प फाउंडेशन ने विधानसभा में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 21 लाख रुपये का चेक भेंट किया।

4 इरविन्दर सिंह निवासी नई दिल्ली ने एक लाख रुपये का चेक प्रदान किया। 18 सितंबर 2023 को देर शाम शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष 2023 के लिए 1.71 लाख रु.

5. नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने 19 सितंबर 2023 को शिमला में सभी भाजपा विधायकों की ओर से मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 13.80 लाख रुपये का चेक भेंट किया।

6. विधायक दविंदर कुमार भुट्टो ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए दो लाख चौबीस हजार रुपये का चेक भेंट किया।

7. जामिया मस्जिद समिति घुमारवीं बिलासपुर ने विधानसभा में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए एक लाख एक हजार रुपये का चेक भेंट किया।